Friday 17 November 2017

Donnaforex हार्मोनिक्स फर्श


कॉस्टको हार्मोनिक्स सूर्यास्त बबूल नमीयंत्र क्षति सितंबर 5, 2018 लगभग दो साल पहले मैंने अपने घर की दूसरी कहानी में 1800 वर्गमीटर का कॉस्टकॉस टुकड़े टुकड़े फर्श स्थापित किया था। सीवन पर भी थोड़ी सी भी पानी 30 सेकंड तक बढ़ जाता है जिससे सीम तेज हो जाता है और पकर होता है। यहां तक ​​कि एक स्प्रे टुकड़े टुकड़े में क्लीनर और swifter नुकसान का कारण बनता है का उपयोग कर। यहां तक ​​कि मेरे पास शिखर में पके हुए हैं, जहां मैं बारिश के बाद गीला जूते के ऊपर आया था। आप इस मंजिल को बिल्कुल भी गीला नहीं कर सकते। यह धोया नहीं जा सकता क्या किसी और के पास ऐसा अनुभव है, या मेरे पास दोषपूर्ण फर्श का एक बैच है btw। मेरे रसोई में मेरी 20 साल की पेर्गेगो टुकड़े टुकड़े की फर्श है, जिस पर मैं बार-बार ढोना पड़ता हूं, वर्षों में ज्यादा पानी गिर चुका है और पानी के नुकसान का थोड़ा सा संकेत नहीं है। सभी प्रतिक्रियाओं की सराहना कर रहे हैं। सितंबर 5, 2018 बजे 8:03 अपराह्न पुराने पेर्गो ने तेजी की तरफ मुड़े। और सभ्य गुणवत्ता थी। नहीं तो आधुनिक तस्वीर के लिए एक साथ टुकड़े टुकड़े में इसमें पानी की घुसपैठ के लिए अधिक अवसर हैं कॉस्टको कुछ फर्श के साथ शुरू करने के लिए crapola है। आपके पास क्या है जो आपको कम गुणवत्ता वाले टुकड़े टुकड़े के साथ मिलता है यह किसी भी पानी को बर्दाश्त नहीं कर सकता अच्छी गुणवत्ता वाले टुकड़े टुकड़े अभी भी उपलब्ध हैं लेकिन आप इसके लिए एक औसत दर्जे की गुणवत्ता इंजीनियर लकड़ी या ठोस दृढ़ लकड़ी से अधिक भुगतान करेंगे। इस प्रकार बाजार हिस्सेदारी में गिरावट आई है। लोग जो इस्तेमाल करते थे, टुकड़े टुकड़े खरीदते हैं अब लक्ज़री विकिल पट्टियां खरीद रहे हैं। और न केवल vinyl के नमी प्रतिरोध की वजह से टुकड़े टुकड़े के साथ तुलना में एक क्षतिग्रस्त टुकड़ा को बदलने के लिए अब तक आसान है। यह भी बहुत अच्छा लग रहा है। यदि आप 4-6 रेंज खरीदते हैं तो यह है। जो आपकी औसत गुणवत्ता की लकड़ी की कीमत सीमा में अभी भी है इसलिए यह एक फीचर फैसले बन जाता है जो लागत पर आधारित नहीं है। सस्ता कुछ भी अभी भी खराब गुणवत्ता है और यह 2 टुकड़े टुकड़े, vinyl, या लकड़ी के लिए चला जाता है इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 6 सितंबर, 2018 को 2:54 बजे पूर्व, तो क्या बात यह है कि सभी सस्ते टुकड़े टुकड़े की फर्श में यह समस्या है मुझे मिल गया जो मैंने के लिए भुगतान किया। बू, यह सस्ते बकवास बेचा नहीं होना चाहिए। यह एक मंजिल होने के उद्देश्य के लिए अनुकूल नहीं है बहुत बुरा मैं इसे स्थापित करने के लिए इतना समय खर्च करते हैं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 15 सितंबर, 2018 बजे 12:06 बजे मैं अपने तहखाने में कॉस्टो हार्मोनिक्स फर्श लगा रहा हूं और इसमें शानदार (4 वर्ष) का आयोजन किया गया है। मैं इसे साफ करने के लिए सिर्फ एक नम टेरी क्लॉथ मोपहेड का उपयोग करता हूं - कभी भी स्प्रे क्लीनर नहीं होता है सभी ईमानदारी में, यह उस तहखाने में गंदा हो रहा है जहां हम ज्यादा नहीं जाते हैं पानी के लिए, हमारी वॉशिंग मशीन मुख्य मंजिल से बेसमेंट तक लीक हो गई थी। दरअसल, यह 2 या 3 बार हुआ है। पानी उस पर सबसे अधिक घंटों में था, लेकिन मैं इसे तौलिए के साथ मिला दिया और शून्य नुकसान हुआ। मैं अपने फर्श के निर्माता को फोन करूँगा या किसी को कोस्टको से बात करूँगा इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 1 9 सितंबर, 2018 को 3:17 बजे पूर्ववत करें हमारे पास एक ही बबूल फर्श है- मैं कहूंगा कि यह हमारे अतीत के घरों में 2 अन्य टुकड़े टुकड़े वाले ब्रांडों की तुलना में अधिक पानी के प्रति संवेदनशील है। पिछले समय में हमारे पास पेर्गो और विल्सन फर्श के संस्करण थे, कुछ पानी के मुद्दे थे, लेकिन अगर लंबे समय तक पानी छोड़ दिया गया हो, या अगर कोई फैल या लीक न देखा जाए हमारे कॉस्टको फर्श (जो कि क्विकस्टेप द्वारा किया जाता है) पानी की साफ-सफाई के नियमों का पालन करने के बावजूद कई क्षेत्रों में कुछ पानी सूजन दिखा रहा है - और हाँ, भले ही हम एक सीवन पर पानी की बूंदें छोड़ दें या एक सीवन पर गिलास छोड़ दें थोड़ा सूज निशान छोड़ दें मैं इसके साथ पूरी तरह से खुश नहीं हूँ - और मेरी पत्नी वास्तव में स्टीम में सक्षम होना चाहेंगे इसे साफ करने के लिए। हम कल्पना नहीं कर सकते कि फर्श की क्षति कैसी होगी, अगर भाप साफ हो। हमने फर्श खरीदे थे, यह जानते हुए कि पिछले बहुत लंबे समय तक नहीं। हम साल के 3 साल के हैं, जो हम अपने 10 साल की क्वाइटस्ट्रीमक्वॉर्च फ्लोर होने की उम्मीद करते हैं। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 2 फरवरी 2018 को 8:05 बजे शीर्ष फ्लोर इंस्टॉलेशन कंपनी को वापस लाएं I एक लाइसेंस प्राप्त कॉन्ट्रैक्टरफोर्मिंग इंस्पेक्टर और Ive ने सचमुच हजारों एसएफ के हार्मोनिक्स स्थापित नहीं किए, जिसमें कोई समस्या नहीं है। मैं अपने ग्राहकों को यह बता कर शिक्षित करता हूं कि इसे कैसे साफ करूँ। कोई पानी नहीं धोना, कोई स्टीम मोप्स या स्प्रे मॉप्स जैसे स्विफ्ट स्प्रेयर (हार्डवुड का एक ही नियम है) साइट ठोस या इंजीनियर बनाया गया है, क्योंकि सिरों को खत्म करने के खत्म होने के कारण कम समस्याएं हैं, लेकिन थोड़ी देर के अंतराल के बाद भी तैयार हो सकता है, फिर भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है यह एक टाइल नहीं है पुराने पेर्गो और विल्सनट को एक गोंद के साथ स्थापित किया गया था जो मुहरबंद मुहरों पर लगाया गया था। यदि आप उस पर पानी ढोना चाहते हैं तो आप एक मुहर खरीद सकते हैं। भले ही सरेस से जूझते हुए तेजी के बीच में एक जगह हो, यह अभी भी बढ़ जाएगा। एक हल्के शराब के पानी के समाधान से इसे कीटाणुरहित किया जाएगा, लेकिन आपको हल्के नम गीली कुल्ला की आवश्यकता है ताकि कुंडली खत्म न हो जाए। विल्सनट के पास एक मज़बूत कोर सामग्री थी, इसलिए जब भी वे क्लिक करते थे तब भी कम पानी के मुद्दे थे। बोना या ब्रूस से स्पॉट क्लीनर उपलब्ध हैं। आईडी किसी भी टुकड़े टुकड़े फर्श के खिलाफ हार्मोनिक्स डाल, इन सभी HDF कोर इन दिनों है और 12 मिमी सामान किसी भी बेहतर है। और जैसा कि मॉन्टेल ने कहा है कि हार्मोनिक्स क्विकस्टेप द्वारा बनाया गया है, एक शीर्ष शेल्फ निर्माता प्लस के पास इसके पैरेंट कॉरपोरेशन यूनिलीन द्वारा पेटेंट किया गया सबसे अच्छा लॉकिंग तंत्र (UNICLIC) है कोई भी कभी बेहतर लॉकिंग तंत्र नहीं बना रहा है, यहां तक ​​कि 5 जी भी अच्छा आईएमओ नहीं हैं। पेर्गो डाउनहिल में चला गया संलग्न कुशन के अतिरिक्त बोनस के साथ, हर्मनोनिक्स एक महान सौदा है। अभी Costcos एक बॉक्स से 10 चल रहा है। खिचड़ी भाषा को हराया है कि प्रमाणित निर्माताओं के लिए एनएफएएफए की जांच करें क्योंकि सभी टुकड़े टुकड़े के समान नहीं बनाया गया है। NALFA nalfafind-a-productnalfa-certified-products इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 2 फरवरी 2018 को 11:49 पूर्वाह्न को पूर्ववत करें हम कोस्टको टुकड़े टुकड़े के फर्श में एक और वर्ष हैं - और मैंने ऊपर दिए गए वही अनुभवों को हासिल किया है। मुझे लगता है कि फर्श अच्छे लगते हैं, अच्छी तरह से पकड़ो, और पानी के बाहर एक मुद्दा है, वे अब जिस चीज़ की हमें ज़रूरत है उसके लिए बहुत अच्छा काम करते हैं। भविष्य में हम एक मंजिल चाहते हैं जो आसानी से तरल पदार्थ के साथ नुकसान नहीं पहुंचाते, भाप को साफ कर सकते हैं, और एक अच्छी कड़ी बाहरी परत खत्म हो सकती है। मुझे नहीं पता है कि हमें इसे मिलेगा। हम 6 साल (उंगलियों को पार कर) में इस मंजिल को बदलने के लिए घूमते समय बांस और अन्य फर्शों पर गौर करते हैं, जो हमारे लिए सबसे अच्छा विकल्प पर अभी तक बेचा नहीं है। मुझे लगता है कि हम अंत में एक वास्तविक लकड़ी के ऊपर की सतह के साथ एक उच्च गुणवत्ता वाली इंजीनियर मंजिल खोजने का प्रयास करेंगे। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। 21 अप्रैल 2018 को दोपहर 2:50 बजे आप को एक दोषपूर्ण बैच चाहिए जिसे मैंने लगभग तीन साल पहले कोस्टको से सनसेट अबासिया हार्मोनिक्स फर्श को खरीदा था, इसे 3 महीने के भोजन कक्ष, लिविंग रूम, रसोईघर, सीढ़ियों की 2 उड़ानें (6 कदम प्रत्येक), प्रवेश मार्ग और 2 हॉलवे जो हम 2.5 मीटर बाद अधिष्ठापन को पूरा करने के बाद नम फर्श के कपड़े से साफ करते हैं, मुझे अभी तक पानी के नुकसान का एक स्थान भी देखने को मिला है, मैंने देखा है कि केवल एक चीज संकोचन है: कनेक्शन का अंतर हो रहा है अधिक ध्यान देने योग्य है, लेकिन उन स्थानों में अभी भी पानी का कोई नुकसान नहीं है या रस्सीकरण नहीं है। इस टिप्पणी की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। ब्रिटेन के छोटे व्यवसायों के लिए यूके व्यापार मंचों को जोड़ने और विकसित करने के लिए समुदाय को अनूठा बनाना साइट समुदाय चर्चा और हजारों छोटे व्यवसायिक पेशेवरों और उद्यमियों के बीच नेटवर्किंग और नेटवर्किंग के लिए नेटवर्क का संचालन करता है। यूके के छोटे व्यवसाय निर्णय निर्माताओं के सबसे सक्रिय समुदाय के संयोजन से, जहां संरचित, प्रासंगिक और सम्मोहक संपादकीय रूप से तैयार किए गए सामग्री के साथ हर महीने 25,000 से अधिक पोस्ट बनाए जाते हैं, यूके बिजनेस फ़ोरम ब्रांडों को छोटे व्यवसायों को अर्थपूर्ण और प्रभाव के साथ संलग्न करने की अनुमति देता है महत्वपूर्ण आंकड़े 430,220 प्रति माह अनोखा विज़िटर 271,000 प्रोफेज्ड सदस्य 880,8 9 प्रति माह अनन्य पृष्ठ दृश्य 35 मोबाइल उपकरणों से मासिक विज़िट मीडिया पैक यूके बिजनेसफोरम्स. को.यूके मीडिया पैक डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को पूरा करें

No comments:

Post a Comment