Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा 4976


यदि आप सोचते हैं कि आप भविष्यवाणी कर सकते हैं कि दुनिया में होने वाली खबरों और अलग-अलग घटनाओं के आधार पर जोड़े कैसे प्रतिक्रिया कर रहे हैं तो आप पैसे खोना जारी रखेंगे। बुनियादी बातों का व्यापार करने की कोशिश करना बंद करो और खुदरा व्यापारियों के रूप में हमारे पास मौजूद जानकारी का उपयोग करें, जो इस पर डाट किए गए डेटा के साथ एक चार्ट है। जानें कि तकनीकी रूप से कैसे व्यापार करें एक चार्ट को कैसे पढ़ें मैंने इस पद्धति को पूरा करने की भविष्यवाणी की है, क्योंकि राष्ट्रपति चुनाव के कारण नहीं, बल्कि रूस या चीन क्या कर रहे हैं। लेकिन क्योंकि मैं लहर पैटर्न का अध्ययन बाजार स्पष्ट रूप से चलता है एक तरह से यह सच है, चार्ट कैसे प्रतिभागियों को बाजार पर देखने और प्रतिक्रिया पर एक सचित्र प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, और एक तरह से तकनीकी विश्लेषण भविष्य की कीमत पल भविष्यवाणी कर सकते हैं। हालांकि बुनियादी बात यह है कि बाजारों को क्या चल रहा है, लेकिन अक्सर इसका एक प्रभाव पड़ता है और एक व्यापारी को अंदर आने से पहले आंदोलन आ चुका है। 20 दिन में एक दिन में पिप्स केंद्र का केंद्र बना रहता है फ़ंड ऑल टाइम प्रॉफिट: 214,397 मेरे लिए अच्छा नहीं है मुझे एक बड़ा खरीद 0.7700 पर, और मुझे 0.7580 के पहले या यहां तक ​​कि 0.7580 के बाद भी जाने की उम्मीद है। मैं उत्सुक था कि 77 सी में जब आपने बड़े पैमाने पर प्रवेश किया था और यह पहले से ही 7777 के बाद हुआ था, अन्यथा आपका टीपी पहले से ही ट्रिगर हो चुका था। क्या ऐसा नहीं लगता कि चुनाव के करीब इतने बड़े पदों को लेना एक अच्छा विचार था और निश्चित रूप से शीर्ष पर नहीं था। मैं थोड़ी देर हूँ और थोड़ी देर के लिए किया गया है, लेकिन अगर आप अपनी स्थिति का आकार बदलना चाहते हैं तो आप पैसे कमा सकते हैं। निजी तौर पर अगर आप लंबे समय से 77 सी आईडी पर जाना चाहते थे, तो आपने छोटे और बड़े बड़े पदों को शुरू कर दिया है, जो आपके खिलाफ चले गए हैं। दूसरों का कहना है कि स्थिति खोने से जोड़ना एक भयानक विचार है। प्रत्येक अपने आप से मैं कहता हूं, लेकिन आईएमओ बड़े पदों पर व्यापार करने के लिए बहुत मूर्ख नहीं है यदि आप अभी भी अपने व्यापारिक पद्धति का काम कर रहे हैं सबसे अच्छा के लिए आशा करो, सबसे खराब के लिए तैयार करें। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लाइव उदाहरणों के साथ - विदेशी मुद्रा व्यापार के उदाहरणों के साथ आज आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार शुरू करने के लिए जानना चाहते हैं वह सब कुछ जानें इस कोर्स में मैं आपको दिखाऊंगा कि आप मुद्रा आंदोलनों का लाभ कैसे उठा सकते हैं मुनाफा कमाएं हम मुद्राओं, चार्ट्स, बुल्स एप बीयर, लघु बेचना, और बहुत कुछ के बारे में विस्तार से बात करेंगे। मैं अच्छी तरह से समझाता हूं कि विदेशी मुद्रा दलाल कैसे काम करते हैं, ताकि आप एक असली ट्रेडिंग खाते खोलने के लिए तैयार हों जब आप अविश्वसनीय लोगों से ईमानदार दलाल को आसानी से अलग कर सकें। मैं एक विदेशी मुद्रा दलाल को चुनने के लिए एक निशुल्क मार्गदर्शिका भी शामिल करता हूं, जो कि मेरा वास्तविक व्यापार का अनुभव है। इस कोर्स में आप यह भी सीखेंगे कि आर्थिक घटनाओं के कैलेंडर को कैसे पढ़ा जाए, जो कि विदेशी मुद्रा पर मौलिक व्यापार के साथ-साथ एनवाईएसई, लंदन स्टॉक एक्सचेंज, फ्यूचर्स एक्सचेंज और अन्य वित्तीय बाजारों के लिए जरूरी है। मैं आपको अपना टाइमज़ोन के लिए विदेशी मुद्रा बाजार घंटे के वॉलपेपर के साथ भी आपूर्ति करूँगा, जिससे आप पूरे दिन ग्लोबल फॉरेक्स बाजार प्रतिभागियों की गतिविधि की आसानी से निगरानी कर सकते हैं। कुछ भी गुप्त रखा नहीं है मुझे पता है कि मैं सभी को जानता हूं। नए व्याख्यान को लगातार पाठ्यक्रम में जोड़ दिया जाएगा - आप के लिए कोई अतिरिक्त कीमत पर नहीं यह एक ऐसा पाठ्यक्रम है जो बढ़ता और बढ़ता रहेगा। अब इस कोर्स को लें और अपने 7 साल के अनुभव से सीखें। सबसे आम नुकसान है कि 90 व्यापारियों को पकड़ने से बचें यह कोर्स पूर्ण शुरुआती के लिए है आपको सभी की जरूरत है एक खुले दिमाग और सफल होने के लिए एक जुनून है जिसमें आपके पास असीमित जीवनकाल का कोई अतिरिक्त खर्च नहीं है, कभी भविष्य में सभी अतिरिक्त व्याख्यान, बोनस आदि बेशक हमेशा बिना मुफ्त में मुफ्त में 30 दिन के पैसे-बैक-इन-पूर्ण गारंटी से पूछे बिना कभी भी कोई प्रश्न नहीं पूछता है, अगर आप फंस जाते हैं या कोई सवाल उठता है - मेरा समर्थन आपको देखकर इंतजार करता है अंदर जो भी विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होना चाहता है कोई भी जो अपने विदेशी मुद्रा ज्ञान पर ब्रश करना चाहता है और लापता अंतराल में भरना चाहता है कोई भी जो समझने के लिए कि वित्तीय बाजार कैसे काम करता है कोई भी जो कि विदेशी मुद्रा चार्ट पढ़ने के तरीके को समझना चाहता है विश्लेषण कोई भी जो मौलिक विश्लेषण सीखना चाहता है अंत में, कोई भी जो प्रूफ की तलाश में है कि विदेशी मुद्रा व्यापार वास्तव में आप पैसे कमा सकता है मेरा नाम किरिल ईरेमेनको है और मैं सुपर-साइकी है कि आप यह पढ़ने के लिए मैं Udemy पर दो अलग व्यापार क्षेत्रों में पाठ्यक्रम सिखाना: डेटा विज्ञान और विदेशी मुद्रा व्यापार मैं चाहता हूं कि आप आश्वस्त रहें कि मैं सबसे अच्छी ट्रेनिंग कर सकता हूं, इसलिए इन दोनों क्षेत्रों में नीचे मेरी कुछ पृष्ठभूमि है। व्यावसायिक रूप से, मैं वित्त, खुदरा, परिवहन और अन्य उद्योगों में पांच वर्षों के अनुभव के साथ एक डेटा विज्ञान प्रबंधन सलाहकार हूं। मुझे डेलॉइट ऑस्ट्रेलिया में सर्वोत्तम विश्लेषिकी सलाहकारों द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और आज मैं बिग डेटा को व्यवसाय रणनीति बनाने, ग्राहक अनुभव को सुधारने और मौजूदा परिचालन प्रक्रियाओं में क्रांतिकारी बदलाव लाने का लाभ उठाता हूं। अपने पाठ्यक्रमों से आप तुरंत सूचना देंगे कि मैं भौतिकी और गणित में अपने वास्तविक जीवन के अनुभव और अकादमिक पृष्ठभूमि को कैसे जोड़ूंगा, जो डेटा साइंस के क्षेत्र में पेशेवर कदम-दर-चरण कोचिंग प्रदान करेगा। मैं सार्वजनिक बोलने के बारे में भी भावुक हूं, और प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई विश्वविद्यालयों और उद्योग की घटनाओं में प्रमुख डेटा पर नियमित रूप से प्रस्तुत करता हूं। 2007 के बाद से मैं एक व्यापारी के रूप में सक्रिय रूप से विदेशी मुद्रा बाजार में एमएलबी 4 में प्रोग्रामिंग कोर्स चला रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार मैं वास्तव में बहुत ही मजेदार है, क्योंकि विदेशी मुद्रा बाजार आपको वित्तीय दे सकता है, और अधिक महत्वपूर्ण रूप से - व्यक्तिगत स्वतंत्रता मेरे दूसरे जीवन में मैं एक डाटा वैज्ञानिक हूं - मैं व्यवसाय प्रक्रियाओं और मानवीय व्यवहारों के पैटर्न का विश्लेषण करने के लिए संख्याओं का अध्ययन करता हूं। ध्वनि परिचित हां, संयोग से, मैं एल्गोरिथम ट्रेडिंग का बड़ा प्रशंसक हूं IA, विदेशी मुद्रा रोबोट, संकेतक, लिपियों, MQL4, यहां तक ​​कि विदेशी मुद्रा के लिए जावा प्रोग्रामिंग - यह सब कुछ प्यार करने के लिए, मैं बिल्कुल और पूरी तरह से दोनों डेटा विज्ञान के बारे में भावुक हूँ विदेशी मुद्रा व्यापार और मैं आपके जुनून और ज्ञान को आपके साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं, नमस्कार, मेरा नाम मार्टन डर्न है। मैं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग से संबंधित पाठ्यक्रमों को पढ़ाता हूं। मैं आपको अपनी पृष्ठभूमि से संबंधित कुछ जानकारी प्रदान करना चाहता हूं: पेशेवर, मैं स्वास्थ्य सेवा उद्योग में लगभग चार वर्षों के अनुभव के साथ एक वित्तीय विश्लेषक हूं। 2008 के बाद से मैं विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार कर रहा हूं और मुझे लगता है कि इस बाजार का वित्तीय लाभ प्राप्त करने के लिए बहुत सारे अवसर हैं जो कि वित्तीय और व्यक्तिगत स्वतंत्रता में अनुवाद किया जा सकता है। मुझे लगता है कि वित्तीय विश्लेषक के रूप में मेरा अनुभव और विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरे प्रयासों को आपके लिए आवेदन करने के लिए ज्ञान और उपकरणों के साथ साझा करने के लिए एक अच्छा संयोजन दर्शाता है। 4,5: 22 119 हम विदेशी मुद्रा टीम हैं। आप हमें किरील ईरेमेनको द्वारा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में पाएंगे - हम यहां किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हैं और सुनिश्चित करें कि पाठ्यक्रमों के माध्यम से आपकी यात्रा हमेशा आसान नौकायन है संपर्क में आने का सबसे अच्छा तरीका QampA में चर्चा पोस्ट करना है जो पाठ्यक्रम आप ले रहे हैं ज्यादातर मामलों में हम 24 घंटे के भीतर जवाब देंगे। आप पाठ्यक्रमों का आनंद लेने में मदद करने के बारे में भावुक थे, क्लास में देखें, विदेशी मुद्रा में असली लोग मार्ट डर्न - (किरिल टीम) ट्रेडिंग अल्गोर्टमिको पर विदेशी मुद्रा: विदेशी मुद्रा के लिए रोबोट डेब्रेक, डाटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सपर्ट रोबोट्स फॉरेक्स: विदेशी मुद्रा गनर 175p. a Incluye Robot de Fx Kirill Eremenko, डाटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सप्लोरर फॉरेक्स फॉरेक्स फॉर प्रिंसिपीनेट्स-ईजिप्लेस एन वीवीओ डे ट्रेडिंग रियल मार्टन डर्न - (किरिल टीम), वित्तीय विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग टीम विदेशी मुद्रा व्यापार: विदेशी मुद्रा रोबोट डे फॉरेन कैरिल ईरेमेनको, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम एक्सपर्ट रोबोट्स डे फॉरेक्स: एपियर गनार 175p. ए इनक्लुइ रोबोट डी एफएक्स किरिल ईरेमेनको, डेटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम्स एक्सपर्ट फॉरेक्स फॉर प्रिंसिपेन्टियस-एजेप्लोस एन वीवीओ डी ट्रेडिंग रियल मार्टन डर्न - (किरील टीम ), वित्तीय विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारी Kirill Eremenko एसक्यूएल amp डेटाबेस डिजाइन AZ: हाथ पर डेटा विज्ञान व्यायाम Kirill Eremenko, डेटा वैज्ञानिक amp विदेशी मुद्रा सिस्टम एक्सपर्ट पावर बीआई ए-जेड: डाटा-साइंस के लिए हाथ-ऑन पावर बी.आई. प्रशिक्षण, किरील ईरेमेनको, डाटा वैज्ञानिक एफ़ फ़ेक्स सिस्टम्स एक्सपर्ट मेकिंग लर्निंग ए-जेड: हाथ-ऑन पायथन एपीपी इन डेटा साइंस किरिल एरेमेनको, डाटा साइंट एफ़ फ़ेक्स सिस्टम्स एक्सपर्ट

No comments:

Post a Comment