Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा चार्ट खरीदें और बेचें


दैनिक चार्ट के लिए खरीदें एसएलईएल लाइन जुलाई 2018 में शामिल हुई स्थिति: 55 सदस्य सदस्य मैं दैनिक चार्ट के आधार पर एक सिस्टम की तलाश कर रहा था क्योंकि मेरे पास पूर्णकालिक नौकरी है और केवल चार्ट प्रति दिन 2-3 बार प्रतिदिन देख सकते हैं। मैंने पढ़ा है धागा 60minuteman titled खरीदें बिक्री लाइन tradingquot, और प्रविष्टियों के लिए मूल्य कार्रवाई का उपयोग करने के विचार पसंद आया। हालांकि उनका धागा मुख्य रूप से दैनिक चार्ट पर केंद्रित नहीं था, मैंने पिछले 3.5 वर्षों के लिए यूआरयूएसडी दैनिक चार्ट पर कुछ बैकस्टेस्टिंग किया था और इसे लायक बनाने का काम किया। आयरनएफएक्स डेमो डेटा का इस्तेमाल करते हुए फरवरी 2018 के अंत तक सितंबर 200 9 के प्रारंभ से मेरे बैकटेस्ट परिणाम ये हैं (क्योंकि उनके पास रविवार की मोमबत्तियां नहीं हैं): 109 ट्रेडों 45 जीत 22 ब्रेकएव्हन 42 नुकसान लाभ हमेशा 2 बार स्टॉप लॉस राशि 7,074 पिप्स 48 आर (जिसका अर्थ है कि इसमें प्रत्येक व्यक्ति के व्यापार पर कुल मिलाकर 48 बार किए गए हैं) यहां व्यापार के लिए मेरे नियम हैं जो 60minutemans की तुलना में थोड़ा अलग हैं: खरीद के लिए देखो अगर मोमबत्ती 50 सरल चलती औसत से ऊपर बंद हो गया है और यदि 50 एसएमए वैल्यू 4 मोमबत्तियों के मूल्य से अधिक है सिग्नल मोमबत्ती एक मोमबत्ती होगी जो पिछले मोमबत्तियों के मुकाबले अधिक से अधिक बंद हो गया है, और पिछली मोमबत्ती के पास खुले होना चाहिए जो इसके करीबी से बराबर या अधिक है। एक और प्रकार की सिग्नल मोमबत्ती एक होगी जिसकी अंतिम 3 पूर्ण मोमबत्तियों का सबसे कम निम्न है और मोमबत्ती की ऊंचाई ऊपरी 25 में है। अगर इस मोमबत्ती के ऊपरी 25 में करीब नहीं है, लेकिन निम्न मोमबत्ती करता है, तो उस मोमबत्ती संकेत मोमबत्ती होगा सिग्नल मोमबत्ती के ऊपर स्थित एक खरीद ऑर्डर 0.1 पाइप प्लस सेट करें। यदि आदेश दिन के अंत तक ट्रिगर नहीं किया गया है, तो ऑर्डर रद्द करें। स्टॉपलॉस संकेत मोमबत्ती के निचले हिस्से के नीचे 0.1 पाइप होगा। कीमत के बाद ब्रेकएव करने के लिए स्टॉप को ले जाने के बाद कीमतों में समान संख्याओं की संख्या बढ़ गई है जो कि आप जोखिम में हैं। लाभ लाभ हमेशा स्टॉपलॉस की मात्रा 2 गुना है। बेचने के लिए, नियम ही ठीक इसके विपरीत हैं मैंने किसी भी एसआर लाइनों या किसी विवेक का उपयोग नहीं किया क्योंकि मैं संभवतः बैकटेस्टिंग में थोड़ा पूर्वाग्रह चाहता था। इस धागा को शुरू करने में मेरा मुख्य कारण किसी को ढूंढना है जो बैकटेस्टिंग के उद्देश्य के लिए इस प्रणाली का ईए बनाने में रुचि रख सकता है। जब तक मैं बहुत काम करता हूं और मैन्युअल रूप से बैकटेस्टिंग कर रहा हूं, तब तक मेरे पास बहुत समय नहीं है। मैं यह जानना चाहूंगा कि क्या यह प्रणाली दूसरे मुद्रा जोड़े के साथ लाभदायक है। बीमार आपकी जानकारी के लिए परिणाम की मेरी स्प्रैडशीट संलग्न करें बीमार कुछ उदाहरणों की तस्वीरों को बाद में पोस्ट करने का प्रयास करते हैं I धन्यवाद। जुलाई 2018 में शामिल: स्थिति 55 सदस्यः ट्रेडों के 2 उदाहरण हैं: संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) हरे तीर एक सिग्नल मोमबत्ती का प्रतीक है जो पिछले 3 मोमबत्तियों के निम्नतम स्तर था और मोमबत्ती की ऊपरी 25 में बंद हुई थी। लाल चलती औसत रेखा 50 एसएमए है जो 4 मोमबत्तियों की तुलना में अधिक है। हरी क्षैतिज रेखा प्रविष्टि खरीद होती है जो मोमबत्ती के बाद संकेत मोमबत्ती के बाद ट्रिगर होती है। स्टॉप को 10 जनवरी को मोमबत्ती पर ब्रेकएव में ले जाया गया था, जिसने उसी नंबर की पीश को आगे बढ़ाया था जो खतरे में थे। हरे रंग की जांच का निशान वह लाभ लाभ स्तर है जो स्टॉप लॉस के बराबर है। पीला तीर एक सिग्नल मोमबत्ती का प्रतीक है जो पिछले मोमबत्ती के खोलने की तुलना में करीब उच्च था (यह भी कि पिछली मोमबत्ती की खुली होती है)। लाल 50 एसएमए 4 मोमबत्तियों से अधिक है। पीला क्षैतिज रेखा प्रविष्टि खरीद है जो संकेत मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती पर ट्रिगर करती है। पीले एक्स चिह्न स्टॉप आउट स्तर है। वाणिज्यिक सदस्य दिसंबर 2018 90 पदों में शामिल हो सकते हैं उद्धरण के बारे में अधिक स्पष्ट रूप से बता सकते हैं मूल्य 4 मोमबत्तियों से अधिक है। साझा किए गए wendavol के लिए धन्यवाद शुक्रवार जुलाई 2018 स्थिति: सदस्य 55 पदों आप उद्धरण के बारे में अधिक स्पष्ट रूप से वर्णन कर सकते हैं मूल्य 4 मोमबत्तियों से अधिक है बैक. क्वाइट साझा वेंडोवोल के लिए धन्यवाद मेरा क्या मतलब है कि संकेत मोमबत्ती के पूरा होने के बाद, आप यह सुनिश्चित करने के लिए 50 एसएमए देखें कि यह 4 दिन पहले की तुलना में अधिक है। उदाहरण के लिए, यदि हमारा संकेत मोमबत्ती शुक्रवार है और हम खरीदना चाहते हैं तो हम यह सुनिश्चित कर लें कि सोमवार को 50 एसएमए अधिक है। इसके बावजूद हम छोटी जाने की तलाश कर रहे हैं। मैंने इस नियम को बनाया है क्योंकि मैं कहने का एक उचित तरीका ढूँढ़ने की कोशिश कर रहा था कि 50 एसएमए में अच्छा ढलान है। मुझे पता है कि शायद यह निर्धारित करने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है कि अगर 50 एसएमए अच्छी तरह से ऊपर या नीचे बढ़ रहा है, लेकिन मैं एक मैकेनिकल नियम बनाने की कोशिश कर रहा था जो मैं बैकटेस्ट के लिए अनुसरण कर सकता हूं। सिर्फ चार्ट को देखने और 50 एसएमए अच्छा लग रहा है कि quotout कहने के बजाय। प्रश्न के लिए धन्यवाद जोखिम बनाम खाता शेष के संबंध में आप आमतौर पर कितना जोखिम लेते हैं 5, 1, 2 या अधिक मुझे विधि पसंद है और यह ऐसा नहीं दिखता है जैसे कि परीक्षण अवधि के दौरान बहुत अधिक गिरावट होती है। मैं भी डेलीज़ को व्यापार करने का एक सख्ती से यांत्रिक विधि तलाश रहा हूं। दुर्भाग्य से मैं एक प्रोग्रामर नहीं हूं इसलिए मैं उस संबंध में नहीं जोड़ सकता, लेकिन मुझे यकीन है कि वहां ऐसे लोग हैं जो इस स्क्रिप्ट को अपेक्षाकृत आसान बना सकते हैं। मैं आम तौर पर यह जोखिम उठाता हूं कि मैं क्या खोना चाहता हूं। मैं व्यापार के 5 जोखिमों का उपयोग करके 2 महीने के लिए एक डेमो खाते के साथ व्यापार कर रहा था। मैं 8 मुद्रा जोड़े कारोबार कर रहा था। मुझे दूसरा महीने लम्बी हारने लगी थी। मैंने सीएडीजेपीवाई पर बैटिंग शुरू कर दिया और पहला साल एक हारे हुए था। मैंने पिछले 5 मोमबत्तियों के सबसे कम निम्न के बारे में नियमों को पिछले 5 मोमबत्तियों के निम्नतम और सबसे कम निम्न के बारे में बदलने की कोशिश की, और इसके विपरीत अगर थोड़े समय के लिए मैंने नियमों को दोनों प्रकार की प्रविष्टियों में भी लागू किया है और अब तक यह मेरा EURUSD और मेरे CADJPY का पहला साल लाभदायक रूप से पीछे है। यह समझ में आता है क्योंकि आप एक पुलबैक के लिए इंतजार कर रहे हैं और फिर एक तेजी से मोमबत्ती के ब्रेक को खरीदने या एक मंदी का एक ब्रेक बेचते हैं क्या करने के लिए I am लक्ष्य एक ऐसी प्रणाली है जो सबसे अधिक मुद्रा के सभी न होने पर लाभदायक हो सकती है, इसलिए पहली पोस्ट में नियमों में परिवर्तन हो सकता है। निश्चित रूप से अभी भी काम प्रगति पर है अपनी पद्धति और आपके बैकटेस्ट परिणामों को साझा करने के लिए धन्यवाद। मेरे पास एक प्रोग्रामिंग पृष्ठभूमि है और कुछ ईए, संकेतक, आदि लिखा है, इसके चेहरे पर यह ऐसा मुश्किल नहीं दिखता है। आरंभिक प्रश्न आपकी प्रविष्टि सेटिंग के संबंध में है आपने संकेत दिया है कि खरीद प्रविष्टियां सिग्नल मोमबत्ती के ऊपरी से 0.1 पिप ऊपर फैलती हैं, आदि। क्या यह पीओपी का सही 110 वां है, यह कैसे तय किया गया है कि यूआरआईडी के लिए यह पीईपी 0.0001 है। शायद आप 5 अंक वाले एमटी 4 प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं I हां, Im एक 5 अंक मंच का उपयोग कर। मूल रूप से यह विचार है कि संकेत मोमबत्ती के उच्च का ब्रेक खरीदना है। इसलिए यदि आपके पास 4 अंकों का दलाल है, तो यह 1 पीईपी होगा। रुचि लेने के लिए धन्यवाद सितंबर 2018 में जोड़ा गया स्थिति: 20 सदस्य सदस्य मैं एक ईए संलग्न कर रहा हूँ Ive ने अपने मैनुअल बैकटेस्ट परिणाम, वेंडावोल से मिलान करने की कोशिश की, लेकिन इसे हासिल नहीं किया। मैं प्रोग्राम की समीक्षा और दूसरों के लिए इसके उत्पादन को समीक्षा करने और सुझाव देने के लिए साझा करूंगा। जब मोमबत्ती बढ़ती एसएमए (50) संकेत मोमबत्ती से ऊपर बंद हो जाती है तो पहले मोमबत्तियों को खोलने से पहले बंद हो जाता है और पहले मोमबत्तियां खुली होती हैं, gt इसकी निकटतम सिग्नल मोमबत्ती भी पिछले 3 पूरा मोमबत्तियों का सबसे कम निम्नतम और अपनी रेंज के ऊपरी 25 में बंद हो सकता है। संकेत मोमबत्ती उच्च 1 पीईपी स्प्रेड को रद्द करें अगर ईओडी स्टॉपलॉस द्वारा ट्रिगर नहीं किया जाता है तो संकेत मोमबत्तियों के नीचे 1 पीपी है ब्रेकएव्ह के लिए कम कदम रोकें जब जोखिम पर कीमत अग्रिम पीिप्स लाभ लेते हैं तो बेचने की प्रविष्टि के लिए जोखिम नियमों पर 2 पीपा एक खरीद रोक के पीछे है ईए यूजर को फिक्स्ड लॉट साइज़ (शून्य से कुछ वैल्यू) या फिक्स्ड रिस्क साइज चुनने की अनुमति देता है जो कि जोखिम पर पीप्स का एक फ़ंक्शन है और अकाउंट बैलेंस की प्रतिशतता। ईमेल अलर्ट या पॉपअप अलर्ट के विकल्प उपलब्ध हैं। ईए ने पिछले 3 मोमबत्तियों के लिए लिलाव को मापने के लिए निर्धारित किया है जिसमें सिग्नल मोमबत्ती शामिल है। टिप्पणियाँ, सुझावों का स्वागत है व्यापार कार्यप्रणाली फ़ाइल को विशेषज्ञों के भीतर पुस्तकालयों फ़ोल्डर में सहेजा जाता है बिना ईए अभ्यस्त समारोह। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मैं एक ईए संलग्न कर रहा हूँ Ive ने अपने मैनुअल बैकटेस्ट परिणाम, वेंडावोल से मिलान करने की कोशिश की, लेकिन इसे हासिल नहीं किया। मैं प्रोग्राम की समीक्षा और दूसरों के लिए इसके उत्पादन को समीक्षा करने और सुझाव देने के लिए साझा करूंगा। सूचीबैक जब मोमबत्ती एक बढ़ते एसएमए (50) संकेत मोमबत्ती से ऊपर बंद करता है तो पहले मोमबत्तियों को खोलने से पहले बंद हो जाता है और पहले मोमबत्तियां खुली होती हैं, gt इसकी क्लोजेजनल मोमबत्ती भी पिछले 3 पूर्ण मोमबत्तियों के निम्नतम निम्नतम हो सकता है और इसके रेंज के ऊपरी 25 में बंद हो सकता है प्रविष्टि सिग्नल मोमबत्ती ईओडस्टॉपलॉस द्वारा ट्रिगर नहीं होने पर उच्च 1 पीआईपी का प्रसार रद्द हो जाता है। इस ईए के लिए अलग-अलग परिणामों के लिए धन्यवाद धन्यवाद, क्या आपने ऐसे डेटा का उपयोग किया था, जिसमें रविवार का कोई मोमबत्ती नहीं था, इस डेटा को मैं अपने मैनुअल बैकटेस्ट के लिए इस्तेमाल करने के लिए इस ईए की कोशिश कर रहा था और अपने निष्कर्षों के साथ आपके पास वापस आ गया। आपके कार्य के लिए धन्यवाद फिर से मैं एक ईए संलग्न कर रहा हूँ Ive ने अपने मैनुअल बैकटेस्ट परिणाम, वेंडावोल से मिलान करने की कोशिश की, लेकिन इसे हासिल नहीं किया। मैं प्रोग्राम की समीक्षा और दूसरों के लिए इसके उत्पादन को समीक्षा करने और सुझाव देने के लिए साझा करूंगा। सूचीबैक जब मोमबत्ती एक बढ़ते एसएमए (50) संकेत मोमबत्ती से ऊपर बंद करता है तो पहले मोमबत्तियों को खोलने से पहले बंद हो जाता है और पहले मोमबत्तियां खुली होती हैं, gt इसकी क्लोजेजनल मोमबत्ती भी पिछले 3 पूर्ण मोमबत्तियों के निम्नतम निम्नतम हो सकता है और इसके रेंज के ऊपरी 25 में बंद हो सकता है प्रविष्टि सिग्नल मोमबत्ती ईओडस्टॉपलॉस द्वारा ट्रिगर नहीं होने पर उच्च 1 पीआईपी का प्रसार रद्द हो जाता है। अच्छा कार्य। जैसे ही मैं कर सकता हूं, बैकस्टेस्ट शुरू होता है I क्या आप इस 2 नियमों पर भी गौर करते हैं 1) अगर इस मोमबत्ती में ऊपरी 25 में नजदीक नहीं है, लेकिन निम्न मोमबत्ती क्या है, तो उस मोमबत्ती का संकेत मोमबत्ती होगा 2) यह आदेश अगली मोमबत्ती में शुरू हो सकता है ईए मेरा ब्रोकर के लिए बहुत धन्यवाद आईबीएफएक्स है और इसमें रविवार के मार्केट डेटा भी शामिल है ईए को इसकी गणना में रविवार के डेटा का उपयोग करने से बचने के लिए लिखा गया है। यह कहने के बाद, मुझे यकीन नहीं है कि Wendavols IronFX डेटा फ़ाइल एक बैकटेस्ट में काम करेगी क्योंकि मैं IronFXs फ़ाइल स्वरूप से अपरिचित था। मुझे पता है कि 1 सितंबर से लेकर 1 9 0 सितंबर तक मेरा खुद का बैकस्टेस्ट डेटा की त्रुटियों के साथ बढ़ रहा था क्योंकि यूरो-यूएसडी 1-मिनट का आंकड़ा 9-1-09 तक वापस नहीं आया था। यह रविवार को लंघन से एक अलग मुद्दा है ईए विकसित करने के दौरान, मैं पिछले 12 महीनों के लिए वेंडावोल्स बैकटेस्ट से ट्रेडों का मिलान करने में सक्षम था। मैंने ईए को बैकस्टेस्ट करने का प्रयास किया, लेकिन त्रुटियों का भार था और यह जारी नहीं रहेगा मुझे लगता है कि मेरा डेटा स्रोत खराब है वैसे भी, Ive fxstreet से स्टीव Primos वीडियो के कुछ देख रहा है और मुझे एक अतिरिक्त फिल्टर के रूप में आरएसआई (5) का उपयोग करने के विचार पसंद आया। मैंने सीएडीजेपीवाई पर आरएसआई का उपयोग करके बैकस्टेस्टिंग शुरू कर दिया था, जो पहले पद पर रणनीति का इस्तेमाल करने वाला पहले वाला था, लेकिन अब एक विजेता है। मैंने अभी तक बैटिंग नहीं किया है, लेकिन मैं जब परिणाम पूरा करूँगा, तो मैंने अपना काम पूरा कर दिया होगा। विदेशी मुद्रा में निवेश करें खरीदें और बेचें (बेली दान जुएल)। सेटीप ट्रेडर मेमिलीकि केबेबेसन अप्रकट मेलाकुकन सलह सात यूके डायट्स यांग मेनुरुतनिया बेनर अनटुक मेम्परोलह प्रॉफिट। खरीदें दापदुकन डिपेन की बिक्री के लिए लंबी और बिक्री करें दापडंकन डेंगान ऑफ़र एटू लघु। जैदी जीका आना मेम्बैका सीब्यू आर्टिकेल फेन्डेन्स एंड डिज़न इन्डेबुटक इसिटाल बिड एट लाँग, टिडक पेलू बिंगुंग करना केडुइ इटालला टार्सबूत सैम आर्टिनिया डेंगान अबा बेली। मेम्बका कोट्स नमुना जोगी कहानी बेल्ल मेन्गेर्टी बिसा मेम्बिंगंग जुगा। उद्धरण चिह्नों के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय जोड़े जोड़े और बेल्लुबा-यूबा मार्केटिंग पसर की वक्ता की वक्ता (वास्तविक समय चलाना)। कैरा मेम्बेकंना कूफ सेडरहाणा बिला किताई मुआंग हू इनआई: बैंक के आधार पर आधार मुद्रा (बेस मुद्रा) के आधार पर आधार मुद्रा (बेस मुद्रा) आधार मुद्रा नीलन्या सेलुलन 1. एसईबीगाई मूल्य: यूएसडीसीएचएफ 1.4623 डॉलर 1 डॉलर के रूप में डॉलर की दर 1.4623 स्विस फ्रैंक अपीलिला डोलर पट्टा वक्ता बिरिकुटन्य नीलाई यूएसडीसीएचएफ 1.4630 इटू बेरती डॉलर के रूप में डॉलर के मुकाबले 7 अंकों की बढ़ोतरी हुई है। स्विस फ्रैंक। सैटिएप जोड़े एडीए दुआ हर्ज यांग डीटिम्पिलक येट्वा हॉलीग बेली (बोली) और हर जिला (ऑफर)। सेल्सिअस दिंजारा केडुअनिया अनाज फैल गया जीडीआई, बालकाता मेमाकई कनॉट डायट्स, यूएसडीसीएचएफ़ 1.462328 आईटू आर्टिनिया हर्ज जीयूआईएल डॉलर एएस आदलाह 1.4623 स्विस फ्रैंक और हरियाना 1.4628। फैली डिस्बिना नीलैनी 5 (..28 - .. 25 5) फैलाने के लिए दलितों और पेयलंग और निकलिये बेर्डेड-बेडए अंतरा पियालांग सटू डांगण यांग लाईन। Makin केसील फैलाने के लिए बाकि बैगी निवेशक एक दूसरे के बारे में बताते हैं, तो इसका विस्तार किया जाता है। पेंशन के लिए हर रोज चलने के लिए हर रोज़ डिबवाहा से खरीदें मिस्सल किराया खरीदें EURUSD से अधिक 1,3525 रुपये और खरीदारी के लिए खुला हो सकता है, तो टैप नांटी के मुनाफे को शुरू करने के लिए हर रोज़ तेजी से 20 पिप्स के बीच में चलने वाले शेयरों की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है और ऑर्डर के लिए सीमा शुल्क और सीमा शुल्क के लिए 1.3505 डॉलर के लिए आदेश खरीदे गए हैं। हरगा सूदा मेसेन्तुह 1,3505 लाख लंबित ऑर्डर और अकाल टेरेकसेकुसी आऊ तर्बुका डेंगान केदैन खरीदने की कीमत 1.3505 2. स्टॉप खरीदें हर रोज़ दाता के चलते चलने के लिए हर रोज़ खरीदारी करें मिस्सल किराया खरीदें और 1,355 रुपये में आपूर्तिकर्ताओं को खरीदने के लिए, 1,355 रुपये में खरीदारी करने के लिए तैयार हो जाएं, तो आप को छोड़ने के लिए पूरी तरह से पैसे कमाने के लिए 20 रुपये प्रति मिनट की दर से खरीद लेंगे और ऑर्डर करें तो खरीदें और खरीदें 1.3545 डॉलर के मुकाबले आपको खरीदें। हरगा सूडा मेन्येंटह 1.3545 लाख लंबित ऑर्डर और अकाल टेरेकसेकुसी आऊ टेरब्यूकर दिन के दायें खरीदने के लिए हायरगा 1.3545 3. बेचना सीमा हर रोज की कीमतें हर बार चलने के लिए बेचते हैं। मिस्सल किराया बेचने में EURUSD से 1,1355 रुपये का निवेश किया गया था और उसने अपने पैसे की बिक्री में 30 फीसदी की बढ़ोतरी को बेचने के लिए अपना खाता खोल दिया था, तो उसने कहा था कि वह 1,5555 डॉलर के दायरे में बेचने के लिए तैयार हो जाएंगे। हरगा सूदा मेनिसेंटह 1.3555 लाख लंबित ऑर्डर और अकाल टेरेकसेकुसी अरा टेरुबाक डेंगण केदैन बिक डि हरगा 1.3555 4. रोकें बंद करें पेंशन के लिए हर रोज चलने के लिए हर दिन डिबवाह को बेचने का विकल्प। मिस्सल किराया बेचने के लिए EURUSD से 1,3525 रुपये की खरीदारी करें और आप को बेचने के लिए पूरी तरह से बेचने के लिए पूरी तरह से बेचने के लिए 30 से अधिक पिप्स बेचने के लिए 30 पिप्स बेचने के लिए अपने आदेश को बेचने के क्रम में 1.3495 डॉलर की कीमत पर बंद करें और बेचना बंद करें। हरगा सुदाह मेनइन्तुह 1.3495 लाख लंबित ऑर्डर और अकाल टेरेकसेकुसी अरा टेरुबाक डेंगण केदैन बिक डि हरगा 1.3495 बगैमैन कैरा मैनहट्टनगर प्रॉफिट कमोडिटी फॉरेक्स ट्रेडिंग केकेकैन 1 प्वाइंट टू 1.4500 के 1. 4501 अमेरिकी यूरो निवलैनी अनुमान 0,1 प्रति 1 लॉट खाते खाते मास्टरफ़ेन्स मिसाल खरीदें (ओपन) EURUSD डे हरगा। 1.4200 (1 लॉट) 8207 (बंद) EURUSD डे हरगा। 1.4265 (1 लॉट) 8207 नोट 1 पीपी 0,1 ग्रोथ प्रॉफिट: (1.4265 8211 1.4200) एक्स 10,000 एक्स 0,1 एक्स 1 यूएस 6,5 क्लिकर गम्बर दिवाबा यूएनटीक डेफर्ट विदेशी मुद्रा कारोबार तोलोंग केनकन का कहना है कि विदेशी मुद्रा में hehe, jadi pengen tau lbih bnyak, विदेशी मुद्रा .. कला ब्लॉग का ब्लॉग, यांग विदेशी मुद्रा के रूप में, यांग मन भी। ब्लेज़ क्लास क्लैलिक मेन्यू एक्सप्लोरर फॉरेक्स अप्पर फॉर एक्सचेंज ट्रेडेड फॉरेन एक्सचेंज फॉरेक्स सलम प्रॉफिट। सौद्रा जोगा मस्केरी इंपार्टाज़ी दी मास्टर्फ़ेक्समेडबैगैमैन-अनटुक-मेनजडी-ट्रेडर। तेरीमा कैशी और स्लैम केनल अनटुक मिमिन तेरीमाकाशी मिमिन पेंसरहां दी पागी हरि यंग सेगार मास्टरफ़ेक्सएमडीएफ़फ़ाइल - मास्टरफ़ेनेक्स - sumatera. html सेलमेट बर्टराइडिंग: डी मकासी मेरा दाएंगर्टीकन ऑटू टेंन्ट खरीदने पैमहमन इनिसेंट पेंटिंग सेक्ली बोगी व्यापारी और अगर उन्हें ऑर्डर करने के लिए आदेश दिया गया था, तो उनके द्वारा दिए गए ऑर्डर के जरिए बाजार में बिकवाली की जा सकती है, ऑप्टोफिक्स इटू सुका मेकाकिक अकाउंट डेमो डूलू बैर टिडक रग्गी जैकम लॉज एकिबैट सलह ऑर्डर रिबैट एफबीएस टर्बेशर 8211 दपतकन पेंगुमेलियन रिबैट एंड कोमीसी हिंगगा 70 दिन की बचत ट्रांसकसी यांग और लुकुकन बाक लॉस म्यूपुन प्रॉफिट, बर्गबुंग सेकरानग जुगाँगेन कामी ट्रेडिंग फॉरेक्स एफबीएससियन ----------- ------ केलीबिहान ब्रोकर विदेशी मुद्रा एफबीएस 1. एफबीएस मेम्बरबेकन बोनस डेपोजिट हिंगगा 100 एसईटीएपी जमा और 2. एफबीएस एमएमबीआईआईएक्स बोनस 5 अमरीकी डालर एचडीएईए पीएमबुकान एकड़ 3. फैलाओ एफबीएस 0 यूएनटीक एकन शून्य फैलाव 4. गारन्सी केहिलांगन डैना डिपाजिट हिंगगा 100 5 जमा करें दान पनेरिक दान दालुई बानल लोक इंडोनेशिया और बियांक लागी यांग लौनियां बूक अकण और डी एफबीएसएसआईएन ----------------- जिका मेम्बूटुखान बंटुआन हुबंगी कामी मेललुई : टीएलपी 085364558 9 22 बीबीएम एफ बी एस 200 9 सेबर्नन्य ममंग मुदाह टैपिंग मेमेट अनटुक ब्रीज मेनन्टुकन एप यांग हरसर के लिए खरीद या बेचने के लिए, कैसे प्रेषित होरस मेमहामी परगेराकन पासार दान मेतमिकान बाह्वा पासर बिरगेराक एसएसयूई डेंगण प्रीकिक्किता। बेरिटा केयूआंगन डि ओक्टाफिक्स बिसा कोबा डिमैनफाएक्स के बारे में व्यापारिक विदेशी मुद्रा में मैं आपको यह सिफारिश करना चाहूंगा कि आप अंतिम विदेशी मुद्रा दलाल के साथ जाएं - ईटीरो आर्टिकेलन केरेन गान, जांगन लूपा मम्पीर जुग ये सेकोलहॉर्फ़ेक्स। डायबिनी अजन बिज बेलाजर फॉरेक्स दीन्गण संगट लेन्गाप। वेबसाइट sekolahforex. id berisi tentang ट्यूटोरियल कैला बंगाल फॉरेक्स कारोबार ऑनलाइन मुफ्त में इंडोनेशिया यात्रा के लिए। तपाईपुर बेलाजार ट्रेडिंग वेलस इमस और बाइनरी टेबिक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा और वीडियो ट्यूटोरियल विदेशी मुद्रा मुफ्त के लिए भुगतान करने के लिए डाउनलोड करने के लिए फोरेंसिक के लिए विदेशी मुद्रा के लिए मुफ्त डाउनलोड करें। सेमा केमुदहन बर्ट्रान्स्की एडा सी सिनी

No comments:

Post a Comment