Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा crs1008


सिनर्जी सीआरएस मुझे लगता है कि हम बहुविध के साथ एक समस्या है, उदाहरण के लिए मुझे लगता है कि बहुत सी 4 (0.4, 0.04) पर सीटी 1 देखें: यदि आपके पास खाता 1000 है तो आप 0.04 लॉट का व्यापार करेंगे, यह औसत 0.40 है, जैसा कि कल 40 पिप्स होगा ढीले 16 यह कुछ भी नहीं है, लेकिन अगले ऑर्डर में हम बहुत कम 0.08 नुकसान का उपयोग करेंगे, अगले व्यापार में 0.16 (1.6) का नुकसान होगा, 64 हम डीडी में 11 होंगे, लेकिन अगले गुणफल में 0.32, नुकसान 128 है, अगले लॉट में 0.64 का नुकसान 256 है, 5 ट्रेडों के बाद हम डीडी में 50 और 6 वें खोलने वाले 1.28 होंगे और नुकसान 512 496 (फ्रिस्ट 5 से) -1008 होगा। यदि आपका पहला सीटी 1 0.04 है, तो आपका अगला लेट 0.04 एक्स 1.6: 0.064, अगले 0.1024, अगले 0.1638 और इसी तरह होगा। लेकिन हां, यदि आपके पास एक पंक्ति में एक्स घाटे के बाद अपने खाते को उड़ाने की संभावना है, यदि आप उस के साथ आराम से न पड़ें, तो अपना बहुत आकार बढ़ाएं न। जैसा कि मेर ने कहा, हर किसी को आरामदायक तरीके से व्यापार करना होगा। उपरोक्त सूची में गुणक की जरूरत है जो एक वापसी के लिए आवश्यक है। वास्तव में, मैं 0.3 के सीटी 1 और 0.15 की सीटी 2 से शुरू करूँगा, लेकिन मेर आपके प्रश्न का जवाब मेरे मुकाबले बेहतर होगा। वैसे भी, आज वास्तव में अच्छा है खोपड़ी व्यापार: 12 पीएएस 0.1: 12 पीएएस नियमित व्यापार: 41 पीएएस 0.1: 41 पीआईएस कुल: 53 पीिप्स एक पुन: प्रवेश के लिए इंतजार प्रत्येक नुकसान को ठीक करने के लिए प्रत्येक प्रकार के व्यापार के लिए आरआर के अनुसार, प्रत्येक अगले व्यापार: याद रखें, खेल पैसे कमाने के लिए है, आप घाटे को ठीक करने के लिए बहुत सारे आकार की स्थापना नहीं करना चाहते हैं, आप ट्रेडों पर लाभ भी बनाना चाहते हैं, सिर्फ मेरी राय ध्यान रखें कि नियमित ट्रेडों पर आपका नुकसान सीटी ट्रेडों पर 3.5-4 गुना मुनाफा होता है, आज रात यूरयूएसडी का उपयोग उदाहरण के तौर पर देता है, यह कहने पर कि हमारे खोपड़ी और नियमित व्यापार शुरू हो गए हैं और कीमत तुरंत उलट जाती है क्योंकि हमें रोकता है , लेकिन वहां सभी 3 सीटी ट्रेडों पर ध्यान केंद्रित किया गया। 132 के बाद में अपने नंबरों का इस्तेमाल करते हुए हमें यह मिलता है: आरटी -2 लाइट एक्स -88 पिप्स -1760 स्कैल्प - 2 लॉट x -24 पिप्स -480 सीटी 1- 1.6 लॉट x 25 पीिप्स 400 सीटी 2- 1.3 लॉट x 20 पिप्स 260 सीटी 3- 1.0 बहुत x 20 पिप्स 200 आपके पास एक ही कुल लॉट के करीब का प्रयोग करें, लेकिन मुझे अपना 4-2-1 अनुपात रखने से हमें यह मिलता है: RT-1 बहुत x -88 pips -880 स्कैल्प - 1 लॉट x -24 pips -240 सीटी 1- 3.0 लॉट x 25 पिप्स 750 सीटी 2- 1.5 लॉट x 20 पिप्स 300 सीटी 3- .75 लॉट x 20 पिप्स 150 आपको बाजार में जोखिम में 7.9 लॉट थे (221.61.31), और मुझे 7.25 लॉट जेनरेट (1131.5.75)। मुझे लाभ क्यों हुआ और आपने नहीं किया, भले ही मेरे पास 65% बहुत कम है, क्योंकि मैंने 4-2-1 अनुपात बरकरार रखा था और मेरे नियमित तथा खोपड़ी ट्रेडों के संबंध में मेरे सीटी बहुत आकार के साथ अधिक आनुपातिक था । क्या आप अब ट्रेडों के बीच के रिश्ते देखते हैं अब आप इसे व्यापार कर सकते हैं, क्योंकि आप चाहते हैं क्योंकि यह मेरा पैसा नहीं है, यह तुम्हारा है। Im बस आपको सबसे तार्किक दिशा में इंगित करने की कोशिश कर रहा है यदि आपका पहला सीटी 1 0.04 है, तो आपका अगला लेट 0.04 एक्स 1.6: 0.064, अगले 0.1024, अगले 0.1638 और इसी तरह होगा। लेकिन हां, यदि आपके पास एक पंक्ति में एक्स घाटे के बाद अपने खाते को उड़ाने की संभावना है, यदि आप उस के साथ आराम से न पड़ें, तो अपना बहुत आकार बढ़ाएं न। जैसा कि मेर ने कहा, हर किसी को आरामदायक तरीके से व्यापार करना होगा। उपरोक्त सूची में गुणक की जरूरत है जो एक वापसी के लिए आवश्यक है। वास्तव में, मैं 0.3 के सीटी 1 और 0.15 की सीटी 2 से शुरू करूँगा, लेकिन मेर आपके प्रश्न का जवाब मेरे मुकाबले बेहतर होगा। वैसे भी, आज वास्तव में अच्छा है मुझे पता है, लेकिन अगर मैं बहुत अधिक आकार नहीं बढ़ाता तो मैं कुछ नहीं कमा सकता। पिछली रात मैंने मैन्युअली 2018 में 5 महीने के लिए मैन्युअट बैकिंग यूआरयूएसडी बना दिया था, अगर हम बहुत सारे आकार में वृद्धि नहीं करते तो कुछ भी नहीं है। मैंने कई तरीकों की जांच की, जैसा कि आपने शुरू किया, उतने अच्छे परिणाम थे, आरटी लॉट 0.1 और सीटी 0.4, 0.2, 0.1 लॉट पर केवल एक व्यापार। याद रखें, खेल पैसे कमाने के लिए है, आप घाटे को ठीक करने के लिए बहुत सारे आकार सेट नहीं करना चाहते हैं, आप ट्रेडों पर लाभ भी बनाना चाहते हैं, सिर्फ मेरी राय ध्यान रखें कि नियमित ट्रेडों पर आपके नुकसान सीटी ट्रेडों पर 3.5-4 गुना मुनाफा होता है, आज रात यूरयूएसडी का उपयोग उदाहरण के तौर पर देता है, यह कहें कि हमारे खोपड़ी और नियमित ट्रेडों को शुरू किया गया है और कीमत तुरंत उलट जाती है क्योंकि हमें रोकता है , लेकिन वहां सभी 3 सीटी ट्रेडों पर ध्यान केंद्रित किया गया। 132 के बाद में अपने नंबरों का उपयोग करते हुए हमें यह मिलता है: क्षमा करें, लेकिन आप मेरी पिछली पोस्ट को समझ नहीं पाए। मेरा संबंध एक नुकसान को ठीक करने के लिए बहुत आकार के गुणक था, प्रारंभिक लॉट साइज़ (यह प्रत्येक अगले व्यापारिक राशि के लिए आवश्यक गुणक है)। वास्तव में मैं आरटी 0.1, एससी 0.1, सीटी 1 0.3 और सीटी 2 0.15 का उपयोग कर रहा हूं। हां, यदि आपके पास पूंजीकृत है न व्यापार ले लो नियमित व्यापार के साथ पर्याप्त अवसर हैं - समग्र रुझान के साथ - मासिक, साप्ताहिक, दैनिक, 4 घंटो को देखो, फिर आप क्या देख सकते हैं, उदाहरण के लिए उस दिशा में जाने वाली जोड़ी EUR-USD - EUR-JPY - GBP-USD अभी तो सिर्फ 2 खातों का खतरा है, यदि व्यापार गलत है, तो यह, काउंटर ट्रेडों के बारे में चिंता न करें, वे ठीक होने के बारे में हैं, वे बहुत सारी समझ और प्रबंधन लेते हैं, और आपका खाता बड़ा नहीं है जब आप 2 खाते का उपयोग करते हैं, स्थिति का आकार रोक के लिए दूरी पर निर्भर होगा, इन 3 ट्रेडों की जांच करें। ध्यान दें, मैं औस-अमरीकी डालता था क्योंकि यह ऊपर की तरफ था, इसलिए उस प्रविष्टि को याद किया। मैं सही या गलत की परवाह नहीं करता हूं, केवल अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए विस्तार पर क्लिक करें) सेंसेक्स 154 पीटीएस आरबीआई नीति के आगे आगे बढ़ता है gtgood सप्ताह से शुरू होता है क्योंकि धनतेरस और मजबूत एशियाई संकेतों ने निवेशकों को शेयरों में स्टॉक लेने की इजाजत दी। gt; लेकिन बैंकिंग और पूंजीगत वस्तुओं के शेयरों में गिरावट के कारण व्यापार के पिछले कुछ घंटों में बाजार के मुकाबले आधे से अधिक मुनाफे का मुकाबला हुआ। पूरे विश्व में जीटीएमकेकेट की आशंका में बढ़ोतरी हुई है कि 26 अक्टूबर को यूरोपीय संघ शिखर सम्मेलन में ऋण संकट का समाधान होगा। आइए देखते हैं कि दिन किस तरह का था। शुक्रवार को अमेरिका के बाजारों में रैली, यूरोपीय संघ के शिखर सम्मेलन के बाद जीडीओ जोन्स और एसएम्पपी 500 ने 4 अगस्त के बाद से सबसे अच्छे स्तर पर जीटीईयूआरओ जोन वित्त मंत्रियों ने ग्रीस के लिए अगले दौर की सहायता को मंजूरी दे दी है। जीटीयूआरओ के नेताओं का कहना है कि वे एक विस्तृत योजना और प्रगति के लिए आगे बढ़ रहे हैं बुधवार को अंतिम समझौता, फ्रांस में 3-4 नवम्बर को जी -20 शिखर सम्मेलन से पहले एशियाई बाजार व्यापार 1-3 उच्चतम सोमवार एसजीएक्स निवेश पर यूपी 54 पीटीएस, एक मजबूत खुलने वाले सेंसेक्स शूट करने के लिए अंक शुरुआती कारोबार में 300 अंकों के आधार पर ग्लोबल क्यूस समर्थन जी.टी. धनतेरस जीटीबैंक, तेल एम्प गैस, ऑटो, टैक्नोलॉजी, मेटल्स शेयरों पर कारोबार बढ़ा, जीटीसीएनएक्स मिडकैप ने 77 अंकों की बढ़त हासिल की। ​​11:12 पूर्वाह्न से सेंसेक्स ने 92 अंकों की गिरावट के साथ 5,142 अंक जीटीए, रियल्टी, आईटी, बैंक, मेटल इंडेक्स अप 2 जीटीआईएल एम्प गैस, एफएमसीजी, पावर इंडेक्स 1.6 जीटीकॉल इंडिया, लैंप, आरएलआईएलएएनएस कम्युनिकेशंस के तहत एफएमसीजी सेल्स पुश आईटीसी क्यू 2 एनईटी यूपी 21 होटल ग्रोथ स्लोज gtitc39s दूसरी तिमाही का शुद्ध लाभ 21.5 ओएआई की तुलना में बेहतर रहा, जो 1,514.31 करोड़ रुपये रहा। मजबूत एस एल्स, खासकर सिगरेट और अन्य एफएमसीजी कारोबार में। अन्य एफएमसीजी व्यवसाय में कम हानि ने कुल कमाई को भी बढ़ाया एफएमसीजी प्रमुखों के लिए होटलों के लिए gtcigarets ने कहा कि जुलाई सितंबर तिमाही में शुद्ध बिक्री में एक साल पहले की तुलना में 17.5 रुपये बढ़कर 5,974.18 करोड़ रुपये हो गया था। जीटीएस स्टॉक 1.6 एटी 1:24 बजे खत्म हो गया: निफ्टी में बढ़ोतरी के बाद यूरोपीय बाजारों में बढ़ोतरी से बीएसईएससीएक्स में 266 अंक चढ़कर 17051 पर बंद हुआ, जीटीओएनसीसी, टीसीएस, बजाज ऑटो, टाटा मोटर्स को 3-4.5 रुपये, जीटीआईसीआईआईआई बैंक, आरआईएल, इंफोसिस, आईटीसी, एचडीएफसी, एचयूएल , एसबीआई 1-3 जीटीएलएमटी, रिलायंस कम्युनिकेशंस 1 जीटीईओपियन मार्केट्स के ऊपर 0.4-1 जीटीएशियन बाजारों में 2-4 यूनियन बैंक डिस्पेपॉइंट्स स्ट्रीट, क्यू 2 एनईटी यूपी 16 एटी 353 सीआर जीटीक्यू 2 शुद्ध लाभ 16 रुपये से 353 करोड़ रुपये से बढ़कर 303.4 रुपये सीआर यॉय जीटीसीबीसी-टीवी 18 में 51 9 करोड़ रुपये का शुद्घ मुनाफा देखने को मिला है। , आरकॉमएम 2 नीचे 62 अंकों की बढ़त 5112 जीटीएक्सस बैंक 5 जीटीओएनसीसी, टीसीएस, टाटा मोटर्स, बजाज ऑटो, एचएल 3-4 जीटीआईआर, इंफोसिस, आईसीआईसीआई बैंक, आईटीसी, भारती, एसबीआई, एनटीपीसी 1-2 तक बढ़ी। प्रारंभिक लाभ के बाद स्टार्टलाइट Q2 नेट विदेशी मुद्रा हानि के कारण नीचे अनुमानित जीटीक्यू 1 शुद्ध लाभ 1 से 998 करोड़ बनाम 1,008 करोड़ बनाम जीटीसीएनबीसी-टीवी 18 सर्वेक्षण ने देखा तिमाही के मुकाबले 1,445 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई है, जबकि जीटीएनेट की बिक्री 68 रुपये बढ़कर 10,134 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है। 1-2 gtCapital Goods सूचकांक नीचे 1.8 LampT गिरता 3 gtbankex 0.4 खो देता है 0.4 एसबीआई नीचे 2 gtEurpoean बाजारों आरबीआई नीति पर सभी चीजों को सील कर देता है gtcprints का मानना ​​है कि भारतीय रिज़र्व बैंक 25 बीपीएस से पूर्व की दरों में वृद्धि कर सकता है पिछले 18 महीनों में gt0, यह 350 आधार बढ़ा 8.25 अंक

No comments:

Post a Comment