Tuesday 26 December 2017

विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर


विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर न्यूज़ और समीक्षा विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर ट्रेडिंग सिस्टम मूल रूप से बहु-मिलियन डॉलर हेज फंड पर कार्यरत है, लेकिन एक वरिष्ठ स्वचालित ट्रेडिंग प्रोग्रामर व्लादिमीर रबाकोव द्वारा नियमित पीसी पर काम करने के लिए परिवर्तित कर दिया है। ब्लैक पैंथर कड़ी मेहनत के 2 साल की परिणति है एक रोबोट के भीतर सद्भाव में काम करने वाले 2 अलग-अलग परिष्कृत रणनीतियों 3 उन्नत धन प्रबंधन एल्गोरिदम अनन्य पीईईटीई प्रौद्योगिकी जो कि भविष्य में इस रोबोट का प्रकाश वर्ष रखता है, और बहुत कुछ। ब्लैक पैंथर मुख्य विशेषताएं हैं: 1. शुरुआती और उन्नत दोनों के लिए उपयुक्त: डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर 100 स्वचालित रूप से संचालित कर सकते हैं या सेटिंग्स पर पूर्ण उन्नत नियंत्रण प्रदान कर सकते हैं। 2. अनूठी पी.ई. टी.ई. और एम. डी.पी.ए. प्रौद्योगिकियां दोनों रोबोटों से लाभ और दूसरे बाजों के बाजारों में एसईएस जो अन्य रोबोटों को प्लेग करते हैं 3. सबसे उन्नत 8220 ट्रिपल मनी प्रबंधन 8221 सिस्टम: हमारे मालिकाना एसएमएम (स्मार्ट मनी प्रबंधन) एल्गोरिथम सहित। 4. सचेत ब्रोकर संरक्षण प्रौद्योगिकी: अनोखा और मजबूत सक्रिय संरक्षण, सामान्य 8220 ब्रॉकर सुरक्षा 8221 नहीं, कुछ अन्य रोबोट में पाया 5. आसान स्थापना, स्पष्ट और व्यापक उपयोगकर्ता गाइड 6. अन्य विशेषताओं में लाइफटाइम अपडेट, एमटी 5 के लिए अपडेट होने पर, पूर्ण व्यावसायिक ग्राहक समर्थन, विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर होमपेज पर जाएं, विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर से संबंधित सभी समाचार और समीक्षा पिछले कुछ दिनों में हेनरी ठोस प्रमाणों के साथ हमें आपूर्ति कर रहे हैं यह साबित करने के लिए प्रस्तुति है कि विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर वास्तव में एक नया ब्रीडफ विदेशी मुद्रा रोबोट है, जो पहले कभी नहीं देखा था। उन लोगों के लिए जिन्होंने इस प्रभावशाली वीडियो प्रस्तुति को देखा है, अब देखने के लिए सुनिश्चित करें: विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर पर जाएं लाइव ट्रेडिंग वीडियो देखने की छाप, यह है कि प्रकृति की तरह ब्लैक पैंथर, सफल शिकार तक तेजी से और जटिल युद्धाभ्यास का उपयोग करते हुए अपने शिकार (हमारे मामले में pips) का पीछा करते हैं। शुरुआती और उन्नत व्यापारियों दोनों के लिए काम करता है दूसरी ओर, यह विदेशी मुद्रा रोबोट विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर जो शुरुआती और अग्रिम व्यापारियों दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया था, अपने मालिक के हाथों में एक अभूतपूर्व नियंत्रण छोड़ देता है, ताकि अपने लचीलेपन 8230 में वर्णनात्मक वर्णन के साथ किसी भी प्रकार की ट्रेडिंग शैली को अनुकूलित किया जा सके, ब्लैक पैंथर बीएमडब्ल्यू की तरह शक्ति और परिष्कार के विपरीत है कहते हैं, स्कोडा। भले ही आपने पहले ही यह सब सुना है, तो मुझे आपको कुछ जानकारी दे दी जो चर्चा के बारे में है। 1. विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर सबसे परिष्कृत और उन्नत ईए है जो कभी भी घर-आधारित व्यापारी के लिए उपलब्ध होगा। शुरुआती दोनों के लिए उपयुक्त (क्योंकि यह 8217 के 100 स्वचालित) और उन्नत व्यापारियों (सेटिंग्स पर पूर्ण नियंत्रण प्रदान करते हैं, ताकि उन्नत उपयोगकर्ता इसे अपने व्यापार की अपनी शैली में अनुकूलित कर सकते हैं) .3 सद्भाव में काम करने वाली दो अद्वितीय रणनीतियों को शामिल किया गया है: क्रांतिकारी पीएईटी.ई. और एम. डी.पी.ए रणनीतियों, जो दोनों ट्रेंडिंग और बग़ल में बाजारों से लाभ। 4. ट्रिपल परिष्कृत धन प्रबंधन के तरीकों, जिसमें स्वामित्व एसएमएम (स्मार्ट मनी मैनेजमेंट) शामिल है, जो prof. its बढ़ाता है और ड्रॉडाउन के खिलाफ है .5। विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर सख्त जोखिम नियंत्रण प्रदान करता है। हर व्यापार में एक पूर्वनिर्धारित निकास बिंदु होता है जो तुरंत नुकसान में कटौती करता है, ताकि खाते के ढांचे को प्रभावी ढंग से खत्म कर दिया जा सके .6 आपको स्मार्ट सपोर्ट एंड रेसिस्टेंस संकेत और ऑन-स्क्रीन स्टेटस डैशबोर्ड जैसी अनूठी विशेषताओं मिलेंगी जो आपको सुनिश्चित करता है कि आप 8217 में हमेशा रोबोट 8217 के ऑपरेशन और मापदंडों के साथ अपडेट किया गया। कुछ दिनों में विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर उपलब्ध होने जा रहा है और मैं हेनरी के साथ फोन बंद कर चुका हूं, जिसने मुझे विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर के बारे में कुछ और जानकारी प्रदान की थी। सूचनाएं मुझे और भी अधिक आश्वस्त करने के लिए सामने आया था कि विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर कुछ ऐसा है जो आप इंटरनेट पर कहीं और कहीं भी मिल सकते हैं। यह पहली बार है जब मैंने पहली बार एक विदेशी मुद्रा रोबोट का सामना किया जो 8217 के इतने परिष्कृत, पूरी तरह से स्वचालित और एक ही समय में उन्नत उपयोगकर्ताओं को इस रोबोट विशाल हेज फंड की उत्पत्ति का सीधा परिणाम प्रदान करने वाली सुविधाओं और सेटिंग्स पर पूर्ण नियंत्रण प्रदान करता है। अतिरिक्त वीडियो- मैंने हेनरी को एक और वीडियो बनाने के लिए कहा, जो विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर की कई विशेषताओं को दर्शाता है और इसके बारे में कुछ जानकारी प्रदान करता है मैं आपको विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर के बारे में कुछ पूर्व-जारी जानकारी देता हूं। सबसे पहले, विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर मूल रूप से बड़ी बहु-मिलियन डॉलर हेज फंड कंपनी के लिए बनाया गया था और बाद में इसे आपके और मेरे जैसे व्यक्तिगत व्यापारियों द्वारा उपयोग में लाया गया था। विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर एमडीपीए पर आधारित है और पी.ई. टी.ई. रणनीतियों, उच्च उन्नत एल्गोरिदम, जो दोनों ट्रेंडिंग और लेकर बाजारों से निपटने में सक्षम हैं, इसलिए वे सभी बाज़ार स्थितियों में सफल रहे हैं। विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर 4 मुद्राओं पर काम करता है: डॉलर, ब्रिटिश पौंड, यूरो और स्विस फ़्रैंक। इन 4 मुद्राओं को एक साथ या एक दूसरे के विरुद्ध चलने के तरीके के बहु-आयामी विश्लेषण करने की एक अनूठी योग्यता है। यह मेरा अनूठा विकास है, और मैं इसे ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार बाजार से स्वस्थ लाभ निकालने के लिए लगभग 6 वर्षों तक इसका उपयोग करता हूं। शब्दावली: विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर परम ट्रेडिंग रोबोट डॉलर हेज स्मार्ट मनी, 200 9 टाइगेट अफ्रीकी अमेरिकी 10.3, बॉक्स कुत्ते शूरवीर हंस बाजार की समीक्षा करें, डायर राजा स्कॉल्स बुक जगुआर विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर समीक्षा। 1 2 36 34 29 30 40 41 पोर्टेबल वीडस्टेस्टीन मैपेक्स, एमएस विदेशी मुद्रा असर संबंधित विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर टैग अन्य संसाधनों पर आप विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर पर अन्य संसाधनों के लिए जा सकते हैं नवीनतम हॉट न्यूज लाभ के लिए विदेशी मुद्रा सलाह कार्यक्रम सभी शीर्ष 3 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग पाठ्यक्रम हाल के टिप्पणियां कॉपीराइट प्रतिलिपि 2018/2018 ब्लैक पैंथर मूल रूप से बनाया गया था और एक बहु मिलियन डॉलर बचाव फंड पर दौड़ा और बाद में नियमित कंप्यूटरों पर काम करने के लिए परिवर्तित किया गया था। यह व्यावसायिक रूप से 2 वर्षों के लिए विकसित किया गया था और यह 2 ट्रेडिंग रणनीतियों 8211 पीएईटीई और एमडीपीपीए रणनीतियों पर आधारित है। दो रणनीतियों और उन्नत एल्गोरिदम जो उन्हें लागू करने की अनुमति देते हैं, उन्हें विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर को बहुत ही विविध बाजार परिस्थितियों 8211 के तहत व्यापार करने के लिए लेकर बाजार तक फैलाने में सक्षम बनाता है। रोबोट 4 मुद्राओं 8211 अमरीकी डालर, जीबीपी, यूरो और एसएचएफ (और उनके जोड़े) पर काम करता है। सिस्टम इन मुद्राओं 8211 में एक बहु-आयामी विश्लेषण करता है जो कि लेखक 6 साल तक व्यापार करने के लिए सफलतापूर्वक उपयोग कर रहा है। जब यह जोखिम और धन प्रबंधन की बात आती है, तो रोबोट में 3 मोड होते हैं जो तीन अलग एल्गोरिदम के आधार पर काम करते हैं। इसके अतिरिक्त, उन्नत ब्रोकर सुरक्षा और सभी सेटिंग्स पर पूर्ण नियंत्रण के लिए 8217 से उन्नत उपयोगकर्ता बेहतर प्रदर्शन के लिए tweak कर सकते हैं। यह दिखता है कि विदेशी मुद्रा ब्लैक पैंथर सभी घंटियों और सीटों से लैस है जो ईए संभवत: हो सकता है। बेशक, सभी फीचर्स केवल उतना ही लायक हैं जितना लाभ कमा सकते हैं। बैकटेस्टिंग में कम गिरावट आई है, हालांकि यह मुझे बग करता है कि औसत हानि औसत लाभ व्यापार 8211 it8217 से थोड़ा अधिक है, यह संकेत है कि जोखिम अच्छी तरह से नहीं किया जा सकता है। हालांकि, यह एक अनुगामी रोक का उपयोग कर रहा है जो इस मुद्दे को मदद करता है। लाइव ट्रेडिंग स्टेटमेंट सबसे अधिक भाग के लिए अच्छा लग रहा है, लेकिन एक महीने से अधिक पुराने और छोटा है। कुछ और विवरण: आपको इसमें भी रुचि हो सकती है: यदि आपको इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपना फ़ीडबैक छोड़ें या नीचे की समीक्षा करें। दूसरों को तय करने में मदद करें, हर प्रविष्टि में मदद मिलती है मैंने आज 2 जोड़ी में ट्रेडों पर अच्छे परिणाम के साथ 872 की कोशिश की। इसके अलावा, I8217ve ने 97 से अधिक सीखने के लिए फॉरएक्स बर्बाद किया। यह केवल GBPUSD amp EURCHF का कारोबार करता है, और जब मैंने EURUSD की कोशिश की तो उसे तुरंत खो दिया। जाहिर है, एक दिन सफल नहीं होता है, लेकिन यह एक घंटे के अल्पावधि प्रवृत्ति को देखते हुए दिखाई देता है और कुछ रुपये कमाता है। मैं 800 या उससे कम दिन में रह सकता था। यह एक विस्तारित प्रवृत्ति के साथ क्या करता है यह देखने के लिए अंतर होगा। उनकी एमएम समझ में आता है मैंने कोशिश की कि यह बाजार पर अन्य बकवास की तुलना में अच्छी तरह से काम करता है जिसे आप बता सकते हैं यह वास्तविक बात है, क्योंकि जब मैं छेद से बाहर आ जाता हूं तो मेरा मतलब है कि यह एक रोबोट की तरह पैसे बनाने से व्यापार होता है, जब वह एक व्यापार होता है जिसे वह छेद में रहता है -5 -67-9 0 ब्लैक पैंथर के पास उन 8211 में सिर्फ 560 100 150 200 नहीं है, इसका मतलब यह है कि आप जानते हैं कि यह सही तरीके से व्यापार कर रहा है। कभी भी ऐसा कुछ नहीं देखा। हर दिन मैं रोबोट खरीद रहा हूं और रिफंड प्राप्त कर रहा हूं क्योंकि ये हैं जंक। ये लोग जो सिर्फ अन्य अनुमान लगाने वाले ट्रेडों को खोलते हैं, वे रिक्त फाइलें थीं जो टेस्ट ट्रेड नहीं खुल सकती थीं। काली तेंदुआ असली चीज़ है बच्चा टिप्पणी रॉबर्ट मॉर्गन द्वारा 27 मार्च, 2018 11:11 पर मैंने लंबी अवधि के टेस्ट को पढ़ा नतीजतन है जिसका अर्थ यह दीर्घ अवधि में नुकसान करता है तो अपने लाभ उठाने से सावधान रहें और अच्छे प्रारंभिक परिणामों के साथ न सिर्फ 8211 में ही सही हो सकता है या आप अपना खाता गायब हो सकते हैं। मैंने इस ईए 8211 का अनुभव केवल कुछ ही समय के बारे में पढ़ा था, जिसे मैंने लंबे समय तक वापस लिया था और इसके बारे में चिंतित था। मैंने कई तथाकथित शानदार उत्पादों का परीक्षण किया है जो थोड़ी देर के लिए अच्छी तरह से काम करते थे, लेकिन 8211 तब उस समय के बाद इसे वापस ले गए और अधिक से अधिक मोड बाजार में बदल गए। मुनाफे का आनंद लें लेकिन मेरी सलाह लोगों से सावधान रहें पैंथर ईए मैंने किया है backtesting पर ठीक है। निश्चित रूप से यह वेबसाइट 8211 पर जंगली मुनाफा हमारे लिए साधारण धरती नहीं करता है। मैंने एक साल की अवधि और कुछ महीनों में कोशिश की बैकटेस्टिंग में (60 स्टॉप, 60 ट्रेल्स, 3 स्लीप, एग्र्रेसिव से बचें, स्मार्ट मीमी और ट्रेंड स्मार्ट आदि आदि) में, मैं लगभग 6 महीने में 100 और बारह महीनों में 280 तक पहुंचने में कामयाब रहा। एक 2.5 महीने 8211 के लिए 75 के आसपास, हालांकि मेरे 6 मासिक आंकड़ों के लिए यह बहुत अधिक है, अगर सालाना रिटर्न देने के लिए गुणा किया गया है। जैसा कि पिछले ट्रेडों को बंद कर दिया जाता है, इसके आधार पर ट्रेडों को दर्ज किया जाता है, वही चर के लिए विशिष्ट तिथियों के बीच परीक्षण के परिणामस्वरूप 8211 भी वार्षिक रणनीति परीक्षण उत्पन्न होंगे। इसके साथ कुछ ऐसा हो सकता था रणनीति में 60 स्टॉप के लिए मेरा परिणाम डिफ़ॉल्ट सेटिंग के समान है I कम से कम डेवलपर्स ने तयशुदा रूप से तय किया है जो काम करते हैं। डिफ़ॉल्ट हालांकि अधिक से अधिक सेटिंग्स का उपयोग करते हैं जो मुझे जोखिम भरा माना जाता है और यह ट्रेडों को खो देता है आप लंबे रुझान पर अधिक पैसा कमा सकते हैं, लेकिन आप बड़ी स्टॉप के द्वारा और ट्रेडों को खो रहे हैं, स्टॉप पर अनुगामी रिजर्वेशन। यह लंबे समय से चलने वाली स्टॉप (120) का उपयोग करके बुरी तरह प्रदर्शन किया, जिसका उपयोग मैं लंबे समय के रुझानों पर कटौती करने से बचने के लिए करता था। इसी तरह एक स्किज़ के लिए मैंने 4hr और एलटी 1 एच चार्ट की जांच की, भयानक भी। उत्पाद नया है इसलिए समर्थन गैर-विद्यमान (शायद अभिभूत) हो रहा है। कोई भी अपनी सेटिंग्स को साझा करना नहीं चाहता है, जो डेवलपर्स द्वारा टाल दिए गए इन शानदार परिणामों को हासिल करते हैं, जो कष्टप्रद है। इसलिए 8211 मैं पिछले टिप्पणी के साथ सहमत होगा 8211 अल्पकालिक, ठीक हो सकता है लेकिन लंबे समय तक सावधान रहना। लघु अवधि के मूल्यों को लंबे समय तक एक ही सेटिंग का उपयोग करते हुए गुणा किया जाता है, मेरे लिए 8211 को भी जोड़ना नहीं है। यदि किसी व्यक्ति के ऊपर से बेहतर परिणाम हो रहा है, तो कृपया सम्मान करें और उन्हें साझा करें। अभी भी प्रयोग, GBPUSD EURCHF इन पर पैसा खोने इतनी अच्छी तरह से व्यापार नहीं है। EURGBP बेहतर काम करता है, लेकिन जोखिम भरा है जैसे कि आप प्रोग्राम चलते हैं, जब इसके पैसे कम करना नकारात्मक हो जाता है मैं मैन्युअल रूप से व्यापार बंद कर रहा हूं जैसे ही मुझे लाभ मिल रहा है यदि कुछ चीजें सुधारें तो देखने के लिए थोड़ी देर कोशिश करेंगे। I8217ve 24 मार्च 8211 10,000 से डेमो खाते पर परीक्षण किया गया 10,000 शुरू और अब मूल्य 12,848 है। 14 ट्रेडों 8211 4 खोने 10 जीतने अभी तक I8217m प्रभावित 8211 4 सप्ताह तक परीक्षण करेंगे और फिर तय करेंगे कि क्या लायक खाते पर चलने का मूल्य है

No comments:

Post a Comment